‘शिवाजी’ ने ‘मेरा सपना’ को गूगल पर टाप पर पहुंचाया

by

मैंने 15 जून को एक पोस्ट लिखी ‘शिवाजी‘ फिल्म के ऊपर और आज क्या देखता हूं कि गूगल पर शिवाजी लिख कर सर्च करने पर ‘मेरा सपना’ सबसे ऊपर है।

मेरे लिए यह बड़ी बात है वो भी तब जब टाप 10 में विकिपीडिया और बीबीसी जैसे धुरंधर खड़े हों।

धन्यवाद गूगल

11 Responses to “‘शिवाजी’ ने ‘मेरा सपना’ को गूगल पर टाप पर पहुंचाया”

  1. श्रीश शर्मा Says:

    बधाई! देखते हैं ट्राई करके।🙂

  2. अतुल शर्मा Says:

    बधाईयाँ।

  3. Sanjeet Tripathi Says:

    वाह वाह!!
    वधाई है जी।

  4. ravish kumar Says:

    बधाई

  5. prashant kumar Says:

    बधाईयाँ।

  6. Rajesh Roshan Says:

    आप सभी का धन्यवाद । ऐसा नही है कि ये कोई अकेला केय्वोर्ड है जो मेरा सपना को टॉप पर लाती है। ऐसे कई हैं लेकिन इसकी महता इसलिये ज्यादा है क्योंकि एक तो यह सिंगल वर्ड है, दुसरा केवल तीन दिनों में ऐसा हुआ है, तीसरा कि “शिवाजी” काफी पोपुलर वर्ड है।

    so Thanks to u all and Google too🙂

  7. amit Says:

    very good lekin ye khusiya manane ka nahi or mehnat karne ka samay hai
    kyoki abhi to ye suruat hai aage ki puri jank baki hai. mai dil se tumhe badhai deta hu. jaan kar bahut achcha laga ki apna bhi koi friend hai us level par jiski mai sirf baat sunta tha.

  8. संजय बेंगाणी Says:

    बधाई,
    हमें पहले पता होता तो शिवाजी के साथ साथ राणा प्रताप पर भी लिख लेते🙂

  9. PRAMENDRA PRATAP SINGH Says:

    बधाई

  10. കേരളഫാര്‍മര്‍ Says:

    🙂

  11. उन्मुक्त Says:

    बधाई

एक उत्तर दें

