मेरा सपना को 50000 लोगो ने सहलाया

by

आज मैं खुश हू. जब मैंने ब्लॉग लिखना शुरू किया था टू कुछ सोच के नही शुरू किया था. लिखने पढने की आदत ने ब्लॉग बना दिया और लिखता गया. आज इसका हिट काउंटर 50000 के पार हो गया. जो कम से कम मुझे तो हतप्रभ कर रहा है. इस बीच गूगल का पीआर रैंक भी 4 हो गया है. ये सब अच्छी चीजे हैं. लेकिन इंटरनेट को मैं जितना समझ पता ह उसमे यह कंटेंट हमेशा किंग होता है.

इसमे लिखे गए हमे मस्ती और सेक्स चाहिए और शकीरा.. इन दो पोस्ट पर ही केवल ५००० से जायदा हिट मिले हैं. जो मुझे थोड़ा दुखी करता है है. मैं यह नही चाहता की लोग ऐसे कीवर्ड से ब्लॉग पर आए. इसी पोस्ट पर आए लेकिन किसी और कीवोर्ड के साथ, तब मुझे खुशी होगी.

खैर फिलहाल तो मैं अब अपने दुसरे ब्लॉग राजेश रोशन डॉट कॉम पर लिखता हू. जिसपर मैंने हिट काउंटर नही लगाया हुआ है. क्योंकि ब्लॉग के अच्छे होने या न होने का यह कोई पैमाना नही है. तो मेरे दोस्तो लिखते रहिये अच्छा लिखिए. हिट पाने के लिए मत लिखिए. अच्छा लिखेंगे हिट आपको ख़ुद ब ख़ुद मिलेंगे.🙂

9 Responses to “मेरा सपना को 50000 लोगो ने सहलाया”

  1. प्रमेन्‍द्र प्रताप सिंह Says:

    हार्दिक बधाई,

    कमना की जल्‍द ही आप लखपति, फिर किसी न किसी के पति बन जाये🙂

  2. balkishan Says:

    सही कहा आपने लिखते रहिये अच्छा लिखिए. मैं भी कुछ इसी ही कोशिश मे लगा हूँ.

  3. kripal Says:

    good keep going gets 100000 per day🙂

  4. अनिल रघुराज Says:

    वैसे कमाल लेबल या टैग का भी होता है जैसे इसी पोस्ट का टैग आपने hindi blogs, internet और sex लगाया है तो सनसनी फैलेगी ही।
    बधाई हो 50000 का आंकड़ा पाने के लिए। साथ ही जल्दी ही एक लाख तक पहुंचने की शुभकामनाएं।

  5. Rajesh Roshan Says:

    अनिल जी आपने सही कहा. इंटरनेट पर कई और जुगादो से भी हित मिलते हैं. मैंने करीब करीब सारे जुगाड़ आजमा लिए हैं लेकिन हिट पाने के लिए नही इसलिए की इंटरनेट में काम करता हू तो सारी चीजे मुझे आणि चाहिए जो इससे जुड़े हुए हैं. हा, इससे हित भी मिल जाता है जो खुशी ही देता है. अगर मैं ये कहू की मुझे हिट पाकर खुशी नही होती है तो मैं शायद झूठ बोलूँगा

  6. समीर लाल Says:

    बहुत बढ़िया..ढ़ेरों बधाई..दिनों दिन हिट बढ़्ती रहे, शुभकामनायें.

  7. Sanjeet Tripathi Says:

    बधाई बंधु!! शुभकामनाएं

  8. umesh Says:

    good i also want to join you

  9. ashok kumar Says:

    i want to join you, is it possible

एक उत्तर दें

